टोलप्लाज़ा पर टोल टैक्स न देने पर हुई बहस में बाउंसरों ने ट्रक चालक को पीटा, संदिग्ध अवस्था में हुई मौत…

टोलप्लाज़ा पर टोल टैक्स न देने पर हुई बहस में बाउंसरों पर ट्रक चालक को पीटने का शक, संदिग्ध अवस्था में हुई मौत…

Mbdwebnews: नोएडा के कालिंदी कुंज यमुना पुल के पास शनिवार सुबह युवक का शव बरामद हुआ। युवक की पहचान नोएडा के वाजिदपुर निवासी विमल तिवारी (35) के रूप में हुई है। वह कैंटर चलाता था।

परिजनों के मुताबिक शुक्रवार रात 12:30 बजे चालक ने कैंटर मालिक से टोल टैक्स वसूलने वाले बाउंसरों की बात कराई थी। शनिवार सुबह पुल के पास ही उसका शव बरामद हुआ।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया चालक की हत्या की आशंका जताई है। जिसके बाद 7 बाउंसरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सेक्टर-39 कोतवाल राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि विमल तिवारी बीते 4 साल से खोड़ा निवासी ट्रांसपोर्टर लालबहादुर का कैंटर चलाता था। शुक्रवार रात को वह माल लेकर नोएडा से दिल्ली के लिए निकला था।
वह रात में बिना पैसे लिए ही दिल्ली के लिए निकल गया। रात 12:30 बजे दिल्ली में प्रवेश करने करते वक्त टोल टैक्स वसूली के उसे रोका गया। चालक के पास पैसे नहीं थे। विमल ने बाउंसरों से ट्रांसपोर्टर की बात कराई।

बताया जाता है कि बाउंसरों ने ट्र्रांसपोर्टर को आश्वासन दिया था कि वह दूसरे फेरे में चालक से पैसे ले लेंगे। इसके बाद शनिवार सुबह चालक का शव मिलने की सूचना मिली थी।

नोएडा और दिल्ली पुलिस आपसी सहयोग से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी तक परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं विमल के परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है।

सौजन्य: अ. उजाला